Entertainment Hatke Viral Lifestyle Sports Travel News Fashion Food Deals & Offers
Home ›› Lifestyle ›› दुनिया की सबसे विचित्र बियर और शराब , जिनके बारे में आप पढ़कर बोलेंगे "ऐसे भी कहीं होता है क्या ?"

दुनिया की सबसे विचित्र बियर और शराब , जिनके बारे में आप पढ़कर बोलेंगे "ऐसे भी कहीं होता है क्या ?"

by Admin | Posted: May 25, 2018 at 12:23 | Views: 4082

दुनिया की सबसे विचित्र बियर और शराब , जिनके बारे में आप पढ़कर बोलेंगे

हम सभी ने कुछ ऐसी टकीला एलकोहॉल के बारे में सुना होगा जो किसी प्रकार के कीड़े से बनाई जाती है। लेकिन अगर हम आपसे ये कहें की ये तो पिक्चर का ट्रेलर भर है तो ..?
जी हाँ ,, दुनिया भर में लोग तरह तरह की विचित्र चीज़ों से शराब बनाते हैं। ये विचित्र शराब कही लोगो के धरम और आस्था का प्रतीक है और या फिर कईं जगह ये इसे दवाई के लिए भी इस्तेमाल करते हैं।
तो अगर आपका पाचन सिस्टम मजबूत है तो चलिए हमारे साथ शराबों की विचित्र दुनिया में।

1) चूहों के बच्चों से बनी वाइन (Wine Made with the Bodies of Baby Mice)

1) चूहों के बच्चों से बनी वाइन (Wine Made with the Bodies of Baby Mice)

ओरिजिन : चीन और कोरिया 
ये एशियाई टॉनिक शवशन और यकृत विकारों को दूर करने में सहायक है।बस आपको इतना करना है की कुछ नवजात चूहों के बच्चों को चावल की शराब में लगभग एक साल के लिए डालकर छोड़ देना है।

2) स्नेक वाइन (Snake wine)

2) स्नेक वाइन (Snake wine)

ओरिजिन : चीन, वियतनाम और साउथ ईस्ट एशिया 
ये चीन और वियतनाम में काफी फेमस हैं । इसे बनाने के लिए  मृत कोबरा को चावल या फिर अनाज की शराब में एक महीने तक सड़ने के लिए छोड़ दिया जाता है। मान्यता यह है की ये शराब काफी बलवर्धक होती है।

3) थ्री-पेनिस लिकर (Three-Penis Liquor)

3) थ्री-पेनिस लिकर (Three-Penis Liquor)

ओरिजिन : चीन
वियाग्रा के बाजार में आने से पहले एक तरह की शराब मिलती थी जिसे सील, हिरन और केंटोनीज़ कुत्ते के पेनिस से बनाया जाता है जिसे थ्री-पेनिस-लिकर कहा जाता है। माना जाता है की ये शराब पुरुषों में काम शक्ति बढ़ाने के लिए काफी उपयुक्त है। आँखों में चमक आ गयी ना बच्चू।
अगर आप इसे पीने की सोच रहें हैं तो ध्यान रहे की आपको इसे एक ही सांस में पीना है नहीं तो आप उलटी भी कर सकते हैं।

4) बिच्छू की वोडका (Scorpion Vodka)

4) बिच्छू की वोडका (Scorpion Vodka)

स्कोर्पियन वोडका को बनाने के लिए बिच्छू को लगभग तीन महीने तक शराब में डुबो कर रक्खा जाता है । पुराने समय के डॉक्टरों की माने तो चीन के लोग इसे दवाई के तौर पर इस्तेमाल करते थे। जिससे आदमी की घाव भरने की क्षमता में वृद्धि होती थी।

5) सांड के अंडकोषों की बियर (Bull Testicle Beer)

5) सांड के अंडकोषों की बियर (Bull Testicle Beer)

इस साल की शुरुआत में डेनवर की विंककोप ब्रूविंग कंपनी द्वारा अप्रैल फूल के मजाक के रूप में इसे बनाया गया था, लेकिन अब उन्होंने इसे वास्तविक तौर पर बनाना शुरू दिया है।

Source : Google




Top Trends on NewsDailyo

» India's Most Saleable Top 10 Power Banks» Women Are Attracted To Intelligence Says A Survey From California» Do Not Give Atm Card To Your Friends Or Relatives, Otherwise This Rule Of The Bank Can Sip Your Money» Pakistan Legitimizes Hafiz Saeed's Discharge » 9 Most Famous Hangout Food Spots At Delhi» Bjp Dives The Seats Down Though Guaranteeing The Winning» Sachin Tendulkar's Farewell Speech On The 4th Anniversary Of His Retirement» ये हैं दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं की सूची» 24x7 Power Supply To All Consumers By Jan: K Chandrasekhar Rao» Now I'm An Adult Person But I Think I Was A Better Person When I Was Younger» Wal-mart Bought Flipkart For $ 16 Billion, Resigns By Sachin Bansal» 12 Hottest Airline Service In The World» 'no Money, Carney?' Bank Of England Governor Unable To Discover Wallet » Fire Breaks Out At Nagarjuna's Annapurna Studio In Hyderabad» 7 Strange Places Where People Actually Live