Food Travel Hatke Fashion Lifestyle Viral Health Entertainment Sports News Deals & Offers
Home ›› Hatke ›› अगर पाना चाहते हैं,धन-संपत्ति तो संध्या के समय में करें यह अचूक उपाय

अगर पाना चाहते हैं,धन-संपत्ति तो संध्या के समय में करें यह अचूक उपाय

by Arti Jha | Posted: Jan 02, 2021 at 11:28 | Views: 181

 अगर पाना चाहते हैं,धन-संपत्ति तो संध्या के समय में करें यह अचूक उपाय
Source: patrika

अगर आप चाहते हैं कि माता लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहे तो इसके लिए शाम ढलते ही आप ये उपाय कर लेते हैं तो माता लक्ष्मी आप पर हमेशा अपनी कृपा बनाऐ रखेगी। सभी लोग चाहते हैं कि हम पर माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहे क्योंकि माता लक्ष्मी धन की देवी होती है जो हमारे घर में धन-संपत्ति के अलावा सुख शांति भी देती है। कुछ ऐसे व्यक्ति भी होते हैं जो ज्यादा मेहनत करते हैं लेकिन उनको धन की प्राप्ति नहीं होती है और कुछ लोग कम मेहनत करते हैं फिर भी उन्हें धन की कमी कभी नहीं रहती है।


आज मैं आपको बता रही हूं जो लोग काफी मेहनत करते हैं और उनको धन की प्राप्ति नहीं होती है अगर वो लोग इन उपायों को कर लेते हैं तो उनके घर में कभी भी धन-संपत्ति की कमी नहीं रहेगी।


ALSO READ :

ये है,दुनिया का एक अकेला जगह जहां पर इंसानों का नहीं साँपो का शासन है

सूर्योदय के समय करेगी उपाय

सूर्योदय के समय करेगी उपाय
Source: dailyhunt

हमारे हिंदू धर्म में सूर्योदय और सूर्यास्त को काफी महत्व दिया जाता है।क्योंकि सूर्योदय और सूर्यास्त के ये दोनों समय संधिकाल के समय होते हैं। अगर आप शाम होते ही यह उपाय कर लेते हैं तो आपके ऊपर माता लक्ष्मी की विशेष कृपा बनी रहेगी।जिससे व्यक्ति की आर्थिक परेशानी दूर हो जाएगी और सुख-समृद्धि की प्राप्ति होगी।


हमारे हिंदू धर्म में लोग तुलसी के पौधे को काफी महत्व देते हैं ऐसा माना जाता है कि जिस घर में तुलसी के पौधे की पूजा होती है उस घर में मां लक्ष्मी का विशेष कृपया भी होता है। हमारी ग्रंथों में कहा गया है कि अगर लोग शाम के समय में तुलसी के पौधे को छूते हैं तो उनकी घर में लक्ष्मी का वास नहीं होता है और लक्ष्मी माता नाराज हो जाते हैं ।



अगर आप भी चाहते हैं कि माता लक्ष्मी की कृपा आपके घरों में बनी रहे तो आप प्रत्येक दिन तुलसी के पौधे में घी का दीपक जलाईऐ। इससे माता लक्ष्मी हमेशा प्रसन्न रहती है, और धन-धान्य और ऐश्वर्य प्रदान करती है।


ALSO READ :

बादशाह अकबर ने अपने जीते जी नहीं किया, अपनी तीनों बेटियों की शादी जाने क्या थी, वजह

अगर आप जानना चाहते हैं, व्हाट्सएप के बारे में कुछ रोचक बातें तो पढे इस खबर को

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जीवन से जुड़ी कुछ रोचक बातें

जानते हैं भारतीय खुफिया एजेंसी 'रॉ' के बारे में कुछ रोचक जानकारी

भारत के राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा से जुड़ी हुई कुछ रोचक जानकारी





Top Trends on NewsDailyo

» सलमान खान के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें» 18 Toxic Relationship Habits That Most Of Us Think Are Normal» अगर करना है, अपने हेल्थ बढ़े हुए कोलेस्ट्रॉल को कंट्रोल तो आजमाएं, ये बेहतरीन घरेलू नुस्खे» This Melbourne Cafe Introduces A Unique Way To Highlight Wage Inequality» Two State Elections - A Rapport Of Twists And Turns » अगर बनाना है,हरी मिर्च का चटकदार अचार तो पढे इस रेसिपी को» इस मंदिर में भक्तों से नहीं लिया जाता दान, मंदिर में नहीं है एक भी दान-पेटी मौजूद» India's Most Saleable Top 10 Power Banks» ईद के मुबारक मौके पर आज पढ़िए मुंशी प्रेमचन्द की कहानी » सर्दियों के मौसम में करें, इन 4 फूड्स का सेवन जो आपके स्वास्थ्य के लिए काफी लाभदायक है।» Top 6 New Media Tweeter Celebrities In 2017» इन 4 घरों में कभी नहीं होता लक्ष्मी का वास,जाने क्या है बजह» Sachin Tendulkar Biography (1973 - Till)» Ed Sheeran: Film With Srk Would Be Very Cool» जानते है, बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है बिता रही है अकेले अपना जीवन