Food Travel Hatke Fashion Lifestyle Viral Health Entertainment Sports News Deals & Offers
Home ›› Viral ›› मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस से जुड़े कुछ रोचक जानकारी

मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस से जुड़े कुछ रोचक जानकारी

by Arti Jha | Posted: Jan 27, 2021 at 20:18 | Views: 306

मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस से जुड़े कुछ रोचक जानकारी
Source: dekhnews

हम सभी ने टीवी पर आने वाले मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के बारे में जानते हैं लेकिन जिन लोगों को बिग बॉस पसंद है वो लोग  बिग बॉस बहुत देखते हैं और उन्हें अच्छा भी लगता है।आज हम आपको मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के बारे में कुछ रोचक जानकारी बता रहे हैं।

मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ने 2006 में टेलीविजन में अपना पहला कदम रखा था। ये शो काफी लोगों को पसंद है।आपको बता दें ज्यादातर लोग बिग बॉस देखते हैं और उसमें दिखाए जाने वाले हर एक चीज को सच मान लेते हैं लेकिन ऐसा नहीं है आपको बता दें कि बिग बॉस के दूसरे सीजन में बिग बॉस के घर में एक महिला दिखाई दी थी जिसका नाम था।जेड  को कैंसर की बीमारी थी। जिसके कारण वो बिग बॉस  छोड़ कर चली गई थी।

जब आप बिग बॉस देखते हैं तो बिग बॉस के घर में रहने वाले बहुत से मेहमान को आपने झाड़ू, पोछा, खाना और बर्तन माजते  हुए  जरुर देखा होगा। क्या यह सच है? नहीं ये बिल्कुल ही सच नहीं है क्योंकि ये सब  पब्लिक को दिखाने के लिए थोड़ी देर के लिए कराया जाता है।
आपको बता दें कि सच बात तो ये है कि यहां पर साफ सफाई खाना बनाने और बर्तन मांजने के लिए लोगों को रखा जाता है लेकिन उन लोगों को कैमरे के सामने नहीं दिखाया जाता है।

बिग बॉस के घर में  ऐसा नियम है कि यहां पर दिन में कोई भी नहीं सो सकता है। बिग बॉस के कंटेस्टेंट अपने  सोने  के लिए एक ऐसी जगह ढूंढ लेते हैं जहां पर उन्हें कोई आता जाता दिखाई नहीं देता है।
जानकारी के लिए आपको बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस में काफी सारे कपल भी आते हैं और बिग बॉस में ज्यादातर  इंटीमेट भी होता है।
आप जब भी बिग बॉस देखते हैं तो उसमें आप देखते होंगे कि एक औरत आती है जिसको देखकर वहां पर जितने भी लोग रहते हैं सब डर जाते हैं लेकिन  ये औरत कोई भूत नहीं रहती है बल्कि यह भी रियलिटी तो का एक हिस्सा होता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में एक विदेशी  कंटेस्टेंट पमेला ऐंडरसन   ने भी भाग ली थी। यह विदेशी औरत बिग बॉस के घर में लगभग 3 दिन रही थी और उसके बाद वह बिग बॉस छोड़कर चली गई थी ,लेकिन इसके लिए वह ढाई करोड़ रूपया फीस  ली थी ।
ये तो हम सभी जानते हैं बिग बॉस एक फैमिली रियलिटी शो है। जिसमें कभी भी किसी को आप ने शराब पीते हुए नहीं देखा होगा क्योंकि इस शो में शराब पीते हुए किसी को नहीं दिखाया जाता है।

ALSO READ :

जानते हैं, एक ऐसे गांव के बारे में जहां पर 70 सालों से हो रहा है जुड़वा बच्चे पैदा

अमेरिका के मोनोवी गांव मे 87 साल की एक महिला रहती है अकेली, जानने के लिए पढ़ें इस खबर को

जानते है एक ऐसे गांव के बारे में , जहां पर बच्चों को मरने के बाद पेड़ के अंदर दफनाया जाता है

जानते हैं, दुनिया की सबसे बड़ी बिल्ली ओमार के बारे में

जाने दुनिया की सबसे बड़ी गुफा ‘Hang Son Doong के बारे में





Top Trends on NewsDailyo

» During The Ipl, Priya Received The Light Embarrassment Due To The Clothes, The Truth Of The Viral Picture.» Sunny Leone- Beautiful Humanitarian And Then An Actress: Here Is Why» 12 Hottest Airline Service In The World» Ed Sheeran: Film With Srk Would Be Very Cool» 'to Begin With Feline In Space' Liable To Get A Commemoration Following 54 Years» 12 Most Romantic International Honeymoon Places» पार्टनर को चुनने के ये 5 टिप्स बदल देंगे आपकी जिंदगी» जानते हैं,दुनिया के सबसे खूबसूरत गांव के बारे में जहां पर सङके नहीं है» The Best Food Recipes To Represent 10 Indian States» आजकल की लड़कियों को इंप्रेस करने के 10 बेहतरीन टिप्स» परफ़ेक्ट बॉम्बे कराची हलवा» बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला के जीवन से जुड़े कुछ तथ्य» Hafiz Saeed Discharge Is Pakistan's Endeavor To Standard Fear Mongers, Uncovers Its Actual Face: India » Tattoo: A Civilization Of Art And Culture» ये है दुनिया के 5 सबसे सुंदर त्यौहार