Entertainment Hatke Viral Lifestyle Sports Travel News Fashion Food Deals & Offers
Home ›› Hatke ›› जानिए वे 4 झूठ जो हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड से बोलती है

जानिए वे 4 झूठ जो हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड से बोलती है

by Admin | Posted: Aug 31, 2019 at 04:27 | Views: 80

जानिए वे 4 झूठ जो हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड से बोलती है
Source: webdunia

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को बेहतर तरीके से समझना चाहते हैं, तो आपको वे 4 झूठ पता होने चाहिए जो अक्सर लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड से बोलती है। हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे ही छोटे-मोटे 4 झूठ जो हर लड़की बोलती है, अगर आपको इनके बारे में जानकारी होगी तो आप गर्लफ्रेंड के साथ होने वाली छोटी-मोटी बहस से तो बच ही जाएंगे - 

1. मेरा पहला प्यार तुम - अधिकांश लड़कियां अपने वर्तमान बॉयफ्रेंड को ही अपना पहला प्यार बताती है। वे कभी ये बताना नहीं पसंद करती हैं कि पास्ट में उनका कोई और बॉयफ्रेंड भी रहा था या पास्ट में वे किसी को पसंद भी करती थी। 

2. मैं नाराज नहीं हूं - अधिकांश लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड से नारजगी को खुलकर जाहीर नहीं करती और जब भी बॉयफ्रेंड उसने बात करना चाहे या कुछ पूछे तो ऐसी स्थिति में उनका जवाब होता है कि मुझे नहीं मालूम। तो जब आपकी गर्लफ्रेंड आपके अधिकांश सावल का जवान " मुझे नहीं मालूम" में दे, तो समझ जाए कि वे आपकी किसी बात से नाराज हैं। 

3. मैं नहीं देती खुद पर ध्यान - वैसे तो अधिकांश लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड से मिलने जाने से पहले खुद पर बहुत ध्यान देती है और अच्छे से तैयार होकर ही मिलने जाती हैं। लेकिन बॉयफ्रेंड से यही कहती हैं कि मैं खुद पर ज्यादा ध्यान नहीं देती और ज्यादा सजने-संवरने का उनके पास वक्त नहीं होता। 

4. मेरी ड्रेस खराब लग रही है ना - अधिकांश लड़कियों को अच्छे से पता होता है कि वे तैयार होने के बाद कैसी लग रही हैं, उनकी ड्रेस कैसी लग रही हैं आदि बातें वे पहले से जानती हैं, लेकिन तब भी वे बॉयफ्रेंड से यही पूछती है कि मेरी ड्रेस खराब लग रही है ना? इसका जवाब बॉयफ्रेंड को सोच-समझकर देना चाहिए वरना गर्लफ्रेंड का मूड खराब होते जरा भी समय नहीं लगेगा।

Source : webdunia




Top Trends on NewsDailyo

» 5 Reasons Why The 2g Scam Judgement Was Not Aprropriate» Phogats On Top! Vinesh, Ritu Bag Gold At Wrestling Nationals» Dsssb Pgt Result 2018» Wal-mart Bought Flipkart For $ 16 Billion, Resigns By Sachin Bansal» उज्जैन के विश्‍व प्रसिद्ध राजा विक्रमादित्य» 251 Fatherless Women Were Married In A Mass Wedding At Surat» 15 Mehandi Designs That Are Breath Taking» Dubai Has Always Surprised Us But This Time It's Brilliant» Manohar Parrikar Says Doping Has Become Mandatory Ingredient In The Party» पंजाब में बड़ा रेल हादसा, रावण दहन देखने आए लोगों पर चढ़ी ट्रेन, 170 से अधिक की मौत» Delhi Contamination: No Compelling Reason To Freeze, It Isn't A Crisis Like Bhopal Gas Catastrophe, Says Environment Minister Harsh Vardhan» हैवी बाजू को स्लिम दिखाना है तो ऐसे कपड़े चुनें, इन बातों का रखें ध्यान» विश्व की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की सूची, 2018» 15 Scintillating Waterfalls In India That You Will Love» नए रिश्ते में आते ही मन में सताता हैं इन 5 बातों का डर